Skip to main content
0
Uncategorized

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

By December 6, 2023No Comments

इस प्रकार जब तक आपको अंततः मालवाहक न मिल जाए, तब तक कोई जटिल प्रयास न करें। जब आपको मालवाहक रेस की मांग मिलती है तो आप संभावित रूप से दिशानिर्देशों को स्ट्रीम कर सकते हैं जिससे स्थिति को बचाने में मदद मिलती है। अब आप अपने मालवाहक में से एक चीज को तोड़ने की तैयारी कर सकते हैं जिसे आप रखना चाहते हैं और उसे तुरंत अपने नए मालवाहक के लिए फिर से तैयार कर सकते हैं। उन्हें हमलावर समुद्री डाकुओं पर गोलीबारी करते हुए देखा जाता है, लेकिन इससे कोई विनाश नहीं होता है। गेमर को नए मालवाहक जहाज़ को बचाने में सक्षम होना चाहिए, भले ही वह इसे नज़रअंदाज़ करना चुन सकता है। स्पेसशिप और मल्टीटूल्स के बजाय, आप आमतौर पर उच्च वर्ग के दौरान एक ही मालवाहक की खोज और खरीद के अलावा एक उत्सुक मालवाहक के समूह में सुधार नहीं करते हैं।

शीर्षक नवीनतम मोटी लीड के कारण है, जिनके धनुष के क्रम में पार्श्विका में कुछ पतले पंख हो सकते हैं। ताजा बैटलशिप-ग्रुप नवीनतम सेंटिनल-कंस्ट्रक्शन का औसत प्रकार है और आप इसके मध्य भाग के भीतर चरण तीन स्थानों के विपरीत 5 घटनाओं को खेलेंगे, लेकिन यह भी प्रकट कर सकते हैं कि अतिरिक्त सामान पॉड्स से दूर डॉस जोड़े हैं। यह उन मालवाहकों को पुरस्कृत करने से संबंधित है जिन पर नेटवर्क में घुसपैठ करने पर कई समुद्री डाकुओं द्वारा हमला किया जाता है। कई अन्य ‘सामान्य’ मालवाहक जहाज़ों के बारे में जिनसे आप अचानक मिल जाते हैं, आपके पास सीधे चर्चा छोड़कर मालवाहक जहाज़ खरीदने का एक अतिरिक्त मौका हो सकता है, हालाँकि, मुझे नहीं पता कि कौन सा सटीक है।

  • आपके द्वारा अपने जहाज की शैली में किए गए किसी भी सुधार या बदलाव को संभवतः किसी अन्य जहाज पर नहीं ले जाया जाएगा।
  • उस समस्या को ठीक कर दिया गया जो निश्चित रूप से वाइडस्क्रीन के भीतर ताजा एग सीक्वेंसर पेज का आनंद लेते समय यूआई के गलत संरेखित होने का कारण थी।
  • मिशेल नए हवाई जहाज में गोता लगाने के कारण ताजा आग को बुझाने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि रास्ते में उनके एलेरॉन हैंडल का 50% हिस्सा खो गया है।
  • जर्नी वेबपेज के माध्यम से मील के पत्थर को आपके प्रभावी उद्देश्य के रूप में पिन किया जाएगा, जो आपके उद्देश्य के लिए निर्देशित मार्गदर्शन प्रदान करता है।
  • तब आप उपलब्ध कैटलॉग स्लॉट के स्तर सहित पोत आँकड़ों की समीक्षा करने में सक्षम होंगे।

यह वास्तव में नए ब्रह्मांड मानचित्र को स्थापित करके तेजी से पूर्ववत किया जाता है, जिससे अंतिम चेकपॉइंट को फिर से लोड करने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। अधिक बर्तन खरीदने के लिए आपको उसके मालिक से बात करनी चाहिए। परफॉर्म फ्लीट टर्मिनल का उपयोग करें, जो आपको अपने कैप्टन के पास लिंक कंसोल के आगे वाले भाग पर मिलेगा, ताकि आप अपने स्वयं के फ्रिगेट की जांच कर सकें। एक बेड़ा ऑर्डर स्पेस बनाएं और आप उनके टर्मिनल से जुड़ सकते हैं ताकि आपके पास फ्रिगेट एनर्जी, फ्रिगेट इलेक्ट्रिसिटी के मालिक होने की योजना हो और आप फ्रिगेट स्ट्रेंथ हासिल कर सकें। जब आप बेड़े में हों तो नए नेविगेटर से बात करें ऑर्डर एरिया निःशुल्क है ताकि आप फ्रिगेट अभियानों को पैकेज और भेज सकें।

नवीनतम मालवाहक जहाज़ के पास निहत्थे लगेज पॉड्स पर हमला करने से प्रमुख प्रतियोगिता में खिलाड़ी की स्थिति भी धीमी हो जाएगी। पहला प्रकार एक बहुत ही आम कमरे की प्रतियोगिता है, जहां डिस्प्ले स्क्रीन पर एक संकट कानून आइकन प्राप्त होता है, और इसलिए यदि एथलीट भाग लेना चाहता है तो एथलीट भी लड़ाई के लिए उड़ान भर सकता है। निश्चित रूप से आठ समुद्री डाकू हैं, जो कुछ में से जोड़े में उड़ सकते हैं, और आप मालवाहक बुर्ज ले सकते हैं और आप बर्तन ले सकते हैं। उन व्यक्तियों के लिए जो सभी समुद्री डाकुओं को हरा देते हैं, नया सिर आपको पुरस्कृत करेगा।

Sky1 exchange registration – कंप्यूटर गेम PROJEKT पर्पल गेम ढूंढें

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

निश्चित रूप से, एस-वर्गीकरण के दौरान एक उत्कृष्ट फ्रिगेट की तलाश करना अच्छा है, लेकिन इसकी लागत भी अधिक है, जबकि कम-वर्गीकरण वाला फ्रिगेट छोटा होगा और आप वर्षों के दौरान एस-क्लास तक पहुंच सकते हैं। सबसे पहले, तब भी, जब आपको अपने लिए विशेष फ्रिगेट खरीदने की आवश्यकता होगी और आप उनके बेड़े को भर सकते हैं। प्रकाशन के अंदर, हम फ्रिगेट्स खरीदने के सरल सुझावों के बारे में बात करने जा रहे हैं, विभिन्न प्रकार के फ्रिगेट्स कैसे काम करते हैं, और उन्हें अभियानों पर कैसे प्रकाशित किया जाए। लेज़र किरण उत्सर्जित करने वाले कुछ कोड रीडर्स ने एक बेहतरीन सिडस्टेप प्रोसेसर चिप का उपयोग करके ग्रहों के लिए निकट संरचनाओं की खोज की, जो कि निर्माण के लिए सस्ती है, भविष्य में सुरक्षा के लिए अध्ययन करना चुनते हैं। यह आपको पड़ोस के मिस पॉड में जाने के लिए मजबूर कर सकता है, जहां आप अपने एक्सोसूट के लिए पूरक संग्रह स्थिति प्राप्त करने में सक्षम हैं। नए संकेतों के लिए धन्यवाद, हमने कुछ बैल बनाए हैं…मेरे मालवाहक स्टोर से, इसमें 34 के बजाय केवल छब्बीस बंदरगाह हैं, इसलिए आपके बंदरगाहों में सुधार का अत्यधिक आनंद लिया जाएगा…

अब जब आपके पास आधार कंप्यूटर की तैयारी है, तो आप अंततः आधार बना सकते हैं। नए मील के पत्थर को पूरा करने के लिए आपको नवीनतम आधार स्थल पर 15 फीट के टुकड़े रखने की आवश्यकता होगी। किसी भी तरह, एक उत्कृष्ट मिलन स्थल की तलाश करते समय मालवाहक को ढूंढना एक समान प्रक्रिया है।

  • आप इसे लक्ष्य से सीधे पीछे के रूप में संदर्भित करने के समाधान के कारण समाप्त हो जाएंगे।
  • जब आप भी यहां हैं, तो हम दृढ़तापूर्वक सलाह देते हैं कि आप कुछ एमरिल का उपयोग करें, क्योंकि आप बाद में इसे नवीनतम इंडियम पुश बनाना चाहेंगे।
  • जिसे पूरा करने के लिए प्रतिभागियों को रिसर्च वाइज़र अपडेट पर अपने उपकरण को वैयक्तिकृत करना होगा, और इसे आपूर्तिकर्ताओं से दूर ऑर्डर किया जाएगा अन्यथा पचास धातु से बना होगा।
  • आम तौर पर नवीनतम चाकू को मालवाहक जहाज के दाहिने किनारे पर चिपकाने का प्रयास किया जाता है।

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

छवियों के रूप में वीआर में टॉर्च के चालू रहने के कारण एक चुनौती को ठीक किया गया। माताओं के घर के ग्रह पर अन्य पालतू जानवरों की उपस्थिति को बदलने के लिए संशोधित अंडे से पैदा हुए पशु साथियों को ट्रिगर करने में आपकी कठिनाई को ठीक किया गया। नई पिनिंग प्रणाली अब पिछली कार्रवाइयों को सटीक रूप से बढ़ाती है जिसमें उपघटक पहले ही पूरा हो चुका है या अपेक्षित अंक पहले ही प्राप्त हो चुके हैं। मल्टीप्लेयर मिशन खोजने से रोकने के लिए विशेष अंतिम पाठ जोड़ा गया।

और अधिक जटिल उत्पाद ढूंढें, पेशेवरों को बचाए गए अध्ययन प्राप्त करने की आवश्यकता होगी और sky1 exchange registration आप इसे नवीनतम योजनाओं के लिए विनिमय करेंगे। कभी भी अतिरिक्त चीजों या उपकरणों को डिस्पोजेबल न करें, क्योंकि जिस चीज का उपयोग नहीं किया जा सकता वह और भी अधिक प्रणालियों के लिए बेची जाएगी। नो मैन्स हेवन्स में जल्दी अमीर बनने का सबसे आसान तरीका मल्टीटूल पर चीजों की जांच करना है। ऐसा करने के लिए लोगों को अपने उपकरणों को आपके स्टडी वाइज़र अपग्रेड के अनुसार अनुकूलित करना चाहिए, जो प्रदाताओं से खरीदा जाता है या 50 आयरन से बना होता है।

ऐसे फ्रिगेट्स की प्रतीक्षा करें जिनके पास कम से कम मध्य में बहुत अच्छे आंकड़ों के साथ उत्कृष्ट आत्मविश्वासी गुण हों। यदि एक उत्कृष्ट फ्रिगेट के कुछ आँकड़ों में 0 है, तो यह ठीक है, लेकिन हर कोई एक उत्साही अभियान पर सभी स्थान बनाएगा। सीधे शब्दों में कहें तो, एक अन्वेषण विशेषज्ञ फिर भी युद्ध, औद्योगिक या परिवर्तन के भीतर मात्रा का लाभ उठाता है।

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

आपके स्वयं के ब्लेड-वर्गीकरण की नवीनतम सैन्य क्षमता विशेष रूप से काफिले के अंदर निहित है जिसमें कई नावें एक अच्छे घन से व्यासीय विकास के अंदर बचे हुए प्रत्येक व्यक्ति के लिए रक्षा करती हैं। नया ब्लेड-ग्रुप मालवाहक अपनी नियमितता के कारण स्पष्ट रूप से मानक पैटर्न में से एक है। मूलभूत विशेषता एक शानदार टेपरिंग चाकू के रूप में आइकन रिबन है, और यह आमतौर पर शीर्ष से अधिक जगह लेता है। आम तौर पर कहें तो नवीनतम चाकू एक उत्कृष्ट मालवाहक के दाहिनी ओर से जुड़े होते हैं। मैं पहले से ही दुनिया भर में घूम रहा हूं और मैंने नए मालवाहक प्रयास को शुरू किया है, आज कम से कम 3 बार। और साथ ही पहली बार इसे संभावनाओं के क्रम में लगातार 5 बार घुमाया, और मैंने कभी भी लड़ाई का प्रदर्शन किया।

एक अच्छा पायलट स्लॉट अनलॉक करने के बाद, आप रंगरूटों की खोज के लिए एक अंतरिक्ष स्टेशन देख सकते हैं। आज, आप उनकी नाव के बाहर प्राणी की स्थिति की जाँच कर रहे हैं। किसी से योजना बनाने के बाद, आपके पास उसे एक अच्छा पायलट बनाने में मदद करने के लिए संसाधन उपलब्ध होंगे। कई लोगों के लिए जिन्होंने इस भ्रमण के पिछले चरण पूरे कर लिए हैं, वह स्पष्ट रूप से अस्तित्व में रहेगा।

प्रहरी परिवर्तन

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

यह घटना बार-बार देखी गई होगी जो कि आकाशगंगा में परिवर्तन होने के लिए सत्यापित है। यह वास्तव में अनिश्चित है कि क्या यह उसी ब्रह्मांड में चलता है जिसे इसे खरीदा गया था, हालांकि, सबूत इसके संकेत देते हैं। प्रौद्योगिकी ब्लूप्रिंट आपके मालवाहक की हाइपरड्राइव किस्म को उन्नत करते हैं।

ऐसे अंतरिक्ष संग्रह की तलाश करें जिसके पास एक से अधिक जहाजों के लिए एक उत्कृष्ट मालवाहक आइकन हो। इसके बजाय, एक उत्कृष्ट मालवाहक को समुद्री डाकुओं से दूर रखने में मदद करें और इसे प्राप्त करना आसान हो जाएगा। मूल मालवाहक जहाज जिसे गेमर ने समुद्री डाकुओं से बचाया था, 100 प्रतिशत मुफ़्त में उपलब्ध है, लेकिन फिर भी यह अधिकतम 19 सूचीबद्ध बंदरगाहों वाला एक नियमित मालवाहक जहाज है। कुछ सामान्य मालवाहक ऐसे हैं जिनके पास सूची से 19 बंदरगाह दूर हैं और लगभग 34 बंदरगाहों के साथ निवेश मालवाहक रखने के लिए दो प्रकार के त्वरित, विशिष्ट और बड़े दृश्य मॉडल हैं। इसमें शामिल वास्तव में ताज़ा सेलेब्रिटी बैटल ब्रह्मांड से दूर ताज़ा वेनेटर सुपरस्टार डिस्ट्रॉयर की याद दिलाता है।

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

जब कोई नया खिलाड़ी चाहता है, तो वे वैकल्पिक रूप से नए इनाम से निपट सकते हैं और आप अगली मालवाहक लड़ाई के लिए पूंजी मालवाहक के लिए 100% मुफ्त विकल्प “बचा” सकते हैं। यदि इसकी पूरी तरह से हवाई जहाज की सुरक्षा का समर्थन करने के लिए इसके कील के लिए एक वास्तविक आश्रय कार्यक्रम का बारीकी से पालन किया जाता है, तो यह संभवतः सबसे खतरनाक जहाजों में से एक है जिस पर हमला किया जा रहा है। यह न केवल आपके सर्वोत्तम प्रदर्शन के लिए 180° की अनुमति देता है और आप सपाट हो सकते हैं, बल्कि हैमरहेड फिन विकर्णों के साथ दोनों को एक साथ आग सुनने की सुविधा भी देता है। नया हैमरहेड-वर्गीकरण ब्रॉडसाइड के अंदर उत्कृष्ट है और आप फ्रंटसाइड रेस में बेहतर वर्गीकरण प्राप्त करेंगे।

बाईं ओर की मात्रा अभियानों की कुल संख्या है, साथ ही दाईं ओर हिस्सेदारी रखने वाले समुदाय मूल रूप से एक समान चीज़ है जिसे दूसरे तरीके से दिखाया गया है। यह बिल्कुल नए फ्रिगेट के नवीनतम स्तर से दूसरे स्तर तक की दूरी है। यात्रा समारोह की जांच करने से पहले, आपको फ्रिगेट्स का एक बेड़ा उपलब्ध कराना होगा। आपके दूसरे कट ऑफ के बाद आपको मैट से बढ़ावा मिलेगा, इस प्रकार आपको फिर से जाने के लिए डिस्चार्ज थ्रस्टर ऊर्जा का उपयोग नहीं करना पड़ेगा।

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

दुर्लभ जानकारी जैसे सैक वेनम या प्राचीन कंकाल, पिन किए गए उपचार प्राप्त करने और उद्देश्यपूर्ण उद्देश्यों के लिए सहायता के लिए नवीनतम सेटिंग लागू करें। अभियान मार्ग के किनारे विशेष मिलन स्थल ग्लोब गतिविधि से दूर सक्रिय केंद्र बनाते हैं। एक ही यात्रा पर अन्य यात्रियों के साथ वापस आएँ, पैसे कमाने के लिए समुदाय के साथ वर्गीकरण करें, या यात्रा के दौरान केवल सुप्रभात कहें। उदाहरण के लिए, नए लड़के ने कहा, मूल रूप से मैं इवन्योमिट प्रोग्राम में हूं, इसमें पूरी तरह से संचालित हाइपरड्राइव है और आप गैलेक्टिक केंद्र पर माउस ले जाएंगे, इसे ढूंढने का कोई विकल्प नहीं है। बस उस क्षेत्र को मुझे पूरी तरह से बिजली देने की ज़रूरत है लेकिन फिर कुछ भी नहीं। उन लोगों के लिए जिन्होंने बिल्कुल नया 5वां मिलन क्षेत्र पूरा कर लिया है, आपको अपने ब्रह्मांड के केंद्र के बिल्कुल करीब रहना होगा।

उन्हें देखने के बाद और आप अपना स्वयं का बेड़ा वितरित करेंगे, कोई भी आपके द्वारा केंद्रित नवीनतम संग्रह डिमांड स्थान पर जा सकता है और आप नए ट्रिप मास्टर से बात कर सकते हैं। वे आपको कुछ संभावित सैर-सपाटे के बारे में जानकारी देंगे, जिसमें उनकी विशेषज्ञता, पूरा करने का समय और आप शिखर को चुनौती दे सकते हैं। ये दोनों क्षेत्र दर्शाते हैं कि फ्रिगेट की सदस्यता समाप्त होने में कितना समय लग सकता है।

उनके सेलिब्रिटी जहाज पर लौटें, कमरे में लॉन्च करें, और आप अपने वर्तमान मालवाहक को अपने आसपास के क्षेत्र में बुला सकते हैं। फिर आप अपने वर्तमान मालवाहक जहाज पर सामान रख सकते हैं और उन्हें नीचे उतार सकते हैं, दुकान के बर्तनों में सामान गिरा सकते हैं और आप/या नाव की सूची में पर्याप्त जगह रख सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप भी उस पर भार डाल रहे हैं, नए स्टोर डिब्बे का इतिहास हटा दें।

नो मैन्स स्काई: मालवाहकों के बारे में वह सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

किस वर्गीकरण को इसके मध्य भाग के मॉडल से वर्गीकृत किया जा सकता है जो अंडरबाइट डिज़ाइन या गहरी ओवरबाइट संरचना को प्रदर्शित करता है। आप निश्चित रूप से अपने फ्रिगेट आउटिंग को बढ़ावा देने के लिए अपने मालवाहक जहाज़ के अनुरूप अपने परित्यक्त मालवाहक जहाज़ों में सुधार पाएंगे। ये किसी के बेड़े में परिवर्तन, व्यवहार, यात्रा या औद्योगिक संभावना में सुधार कर सकते हैं। विशिष्ट सुधारों से उन दरों में भी वृद्धि हो सकती है जिनसे बेड़ा यात्रा समाप्त करता है। कमांड फ़्रेटर वार्प, फ़्रेटर वार्प चार्ट पर अधिकांश अन्य समाधानों पर कूदता है, आपको कनेक्शन कंसोल के स्टारबोर्ड क्षेत्र के लिए मिलेगा।

प्रहरी प्रियजनों

यह प्रयास इम्प्रेस जैसे बड़े वीडियो गेम के लिए कम जाना जाता है, लेकिन अन्य वीडियो गेम के आसपास अभी भी संभव है। इससे जल्दी खरीदारी करना आसान हो सकता है क्योंकि आपको डिलीवरी के जीवनकाल में समन्वय करने की आवश्यकता नहीं है। एक बार जब आप वह जहाज चुन लेते हैं जिसे हमें खरीदना चाहिए, तो आप ऊपर सूचीबद्ध दो संभावनाएं प्राप्त कर सकते हैं।

मिलन स्थल चरण 3

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

लगभग सभी अन्य नागरिक मालवाहकों के विपरीत, इसलिए इसका निर्माण पूरी तरह से रक्षाहीन है। एक उत्कृष्ट बुर्ज पर चढ़ने का एकमात्र रास्ता सेना की कील के साथ सेंट्रीफ्यूज-श्रेणी के मालवाहक जहाजों पर चढ़ना है। यह इस बात का संभावित कारण है कि वे दुर्घटनाग्रस्त मालवाहक वाहनों से एक बड़ी एक्सप्रेसवे की तरह ऊपर की ओर क्यों जाते हैं। एक अन्य कारक टोरस है जो उपनिवेशीकरण प्रयासों के दौरान किसी को भी कुछ समय के लिए सर्वर प्रदान करेगा। सभी फंडिंग मालवाहक दो अद्वितीय डिजाइनों में से एक का अनुसरण करते हैं और वे निश्चित रूप से पारंपरिक मालवाहक के बजाय खुद का बचाव करने की स्थिति में हैं।

आप चाहेंगे कि रेड सेलेब्रिटी प्रोग्राम में आपकी मदद के लिए कैडमियम नए पुश को हल करे, लेकिन आपको नवीनतम ड्राइव को ठीक करने के लिए कैडमियम प्राप्त करने में मदद करने के लिए रेड सेलेब्रिटी सिस्टम की मदद के लिए जाना होगा। सोचिए, आपका, मेरा और हो सकता है कि एचजी का तर्क समान न हो… यदि एचजी के लिए नवीनतम फीट ट्रांसफर को स्वचालित से बदलने का यह एक उत्कृष्ट विवेक निर्णय है, तो मुझे थोड़ा विश्वास है कि उनके पास इसका एक कारण है वे…

जब कोई यात्रा सफल होती है, तो यह नवीनतम प्रदर्शन करने वाले फ्रिगेट्स के लिए एक अवसर है ताकि आप सी, बी, एक उत्कृष्ट के परिणामस्वरूप अलग-अलग श्रेणी में टियर कर सकें, और आप एस कलेक्शन डिमांड स्पेस – आपको कलेक्शन में शामिल करना चाहिए प्रत्येक अभियान के लिए कमांड चैनल जिसे आप एक समय में तैनात करना चाहते हैं। जबकि ऑनलाइन गेम प्रतिदिन केवल चार आउटिंग्स बनाता है, आपको एक बार में छह से अधिक कमांड बेडरूम की आवश्यकता नहीं होती है, और वास्तव में आपको कभी भी दस से अधिक की आवश्यकता नहीं होगी। आप प्रस्ताव पर बिल्कुल नए जहाज की जांच करना चाह सकते हैं अन्यथा नए प्रकार के भुगतान से परामर्श कर सकते हैं। उपर्युक्त सबसे अधिक लाभकारी है क्योंकि आपके द्वारा बचाया जाने वाला मूल मालवाहक साधारण 19-स्थिति क्षमता वाला एक सामान्य कार्यक्रम मालवाहक होता है। हम उसी मल्टीप्लेयर वीडियो गेम में शामिल होंगे और स्पेस स्टेशन के दौरान देखेंगे।

ज़ीरो मैन्स एयर बियॉन्ड: टिप्स ऑफ़र और जहाज़ चुनें?

उस समस्या को ठीक कर दिया गया जिसके कारण ग्रहीय बाज़ार के संदेशों ने लोगों द्वारा सबमिट किए गए वैयक्तिकृत ब्रांडों को नज़रअंदाज कर दिया था। एक समस्या को ठीक किया गया जिसके परिणामस्वरूप अन्य उपयोगकर्ता द्वारा समान प्रोग्राम में डॉक करने पर स्टारशिप की रिलीज़ प्रणाली स्वचालित रूप से ठीक हो जाएगी। स्टारशिप पर नए डॉकिंग स्विच एनीमेशन को कुछ हद तक बढ़ाया जा सकता है।

साइट की बदौलत नए चुनौतीपूर्ण अधिकांश सौदे कुशलतापूर्वक होते हैं। दिखाएँ और वह शार्ड या सर्वर की नई शुरुआत हमेशा परिणाम देने वाली होती है यदि आपके ऑनलाइन गेम उद्योग में कई हैं। अपने स्वयं के मालवाहक के नए कैटलॉग अनुपात को बढ़ाने के लिए अपने स्वयं के मालवाहक के सूचना क्रिटिकल पर आवेदन करें। जो आम तौर पर आपको पेश करने के लिए ध्यान में रखना चाहिए और आप नो मैन्स स्काई पास्ट के अंदर जहाजों को चुन सकते हैं।